Biryani by Kilo के प्रामाणिक स्वाद का अनुभव करें|

Biryani by Kilo के प्रामाणिक स्वाद का अनुभव करें|

मुंबई -26 July: Biryani by Kilo ने भारत में बिरयानी और कबाब डिलीवरी को अलग लेवल पर ला दिया है, जो भारत की सबसे बड़ी और सबसे प्रिय बिरयानी और कबाब चेन बन गया है। क्वालिटी और स्वाद के प्रति कमिट्मन्ट के साथ, Biryani by Kilo ने प्रामाणिक बिरयानियों के समृद्ध और सुगंधित स्वाद की तलाश में उत्साही भोजन प्रेमियों की वफादार अनुयायी बना लिया है।

Biryani by Kilo को अन्य सभी से अलग बनाता है उनकी ताजगी और प्रामाणिकता के प्रति समर्पण। BBK भारत में एकमात्र ब्रांड है जो प्रत्येक ऑर्डर के लिए अलग-अलग ताजा हांडी बिरयानी तैयार करता है, सुनिश्चित करते हुए कि प्रत्येक ग्राहक को एक गरमागरम और स्वादिष्ट भोजन मिलता है। बिरयानी को माहिरी से हांडियों में दम देकर पकाया जाता है, और उनी ही हांडियों को ग्राहकों को डिलीवर किया जाता है, जिससे भोजन को स्वाद और खुशबू को बढ़ाने वाली पारंपरिक दम पकाने की विधि को बनाए रखा जाता है।

2015 में शुरुआत से, Biryani by Kilo ने तेजी से विस्तार किया है, और अब वे भारत में 45+ शहरों में 100 से अधिक आउटलेट्स के साथ फैल गए हैं। शहर मुंबई में खुद में ही, उन्होंने 10 आउटलेट्स स्थापित किए हैं जो शहर भर में डिलीवरी करते हैं। इस व्यापक पहुंच से बिरयानी और कबाब प्रेमियों को उनकी पसंदीदा स्वाद का आनंद लेने में कोई परेशानी नहीं होती।

संस्थापक - कौशिक रॉय के अनुसार: "BBK दो प्रकार की प्रामाणिक, हैदराबादी (कच्ची) और लखनवी (पक्की) बिरयानी का प्राचीन स्वाद उपलब्ध कराता है, जो व्यक्तिगत मिट्टी की हांडियों में ताजगी से तैयार की जाती है। BBK बिरयानी खासकर दम पर पकी होती है, जिसे एक ही आटे से बंद की गई मिट्टी की हांडी में पकाया जाता है, ताकि इसका प्राकृतिक स्वरूप संभला जा सके। BBK विश्व स्तरीय तकनीक, प्रक्रिया, और प्रणालियों का उपयोग करता है ताकि सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता, मानकीकरण, और स्वच्छता सुनिश्चित की जा सके।"

2015 से लेकर अब तक लगभग 25 लाख संतुष्ट ग्राहकों को डिलिवर करके, Biryani by Kilo ने बिरयानी प्रेमियों के दिलों और टैस्ट बड्स को जीत लिया है। उनका विस्तृत मेनू 21 प्रकार की बिरयानियों से भरा हुआ है, प्रत्येक बिरयानी को प्रामाणिक सामग्री से तैयार किया जाता है और पूर्णता के साथ पकाया जाता है। बिरयानी के अलावा, वे कबाब, स्वादिष्ट करीस, लाजवाब मिठाई और अन्य विकल्प भी पेश करते हैं ताकि हर स्वाद को पूरा कर सकें।

चाहे आपको क्लासिक हैदराबादी बिरयानी की तलाश हो, सुगंधित लखनवी बिरयानी की ख्वाहिश हो, या  कोलकाता बिरयानी के स्वाद की आस रहे, Biryani by Kilo आपको सब डिलिवर करता है।

Biryani by Kilo के साथ बिरयानी और कबाब की उत्कृष्ट दुनिया में खो जाएं। अभी ऑर्डर करें और प्रामाणिक भारतीय खाने का सच्चा स्वाद अनुभव करें, जिसे प्रेम से तैयार किया गया है और आपके द्वारा डिलीवर किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

कोल्हापूर फिल्म कंपनी 'विठ्ठल दर्शन' अभिनेते जितेंद्र जोशी सादरीकरण करणार

GJEPC Unveils Exclusive Gem & Jewellery Show..

Racks & Rollers..