रेनी कॉस्मेटिक्स
रेनी कॉस्मेटिक्स ने पेश किया फेस बेस, इंडियन स्किन टाईप के लिए लिए छह आवश्यक बेस प्रोडक्ट इस जाने-माने भारतीय मेकअप ब्रांड ने भारतीयों की त्वचा-के अनुसार आवश्यक उत्पादों की शुरुआत की है, साथ ही साथ इस क्षेत्र में अपनी पकड़ मजबूत की है. भारत, 07 अप्रैल 2022: भारत के अग्रणी कॉस्मेटिक ब्रांडों में से एक, रेनी कॉस्मेटिक्स ने डिजिटल रूप से अपनी पहले एसेंशियल बेस प्रोडक्ट लाईन फेस बेस को लॉन्च किया है. नए उत्पादों में इल्यूमिनेटिंग प्राइमर, लिक्विड और स्टिक फाउंडेशन, कंसीलर, कॉम्पैक्ट और लूज पाउडर शामिल हैं. स्टिक फाउंडेशन, लिक्विड फाउंडेशन, कॉम्पेक्ट और कंसीलर में पाँच शेड्स होंगे और लूज पाउडर में भारतीय त्वचा के अनुसार चार शेड होंगे और यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा. लॉन्च की शुरुआत शानदार शॉट म्यूजिक वीडियो के जरिए की जाएगी. वीडियो मे म्यूजिक के साथ दर्शाया जाएगा ' माय स्किन, माय ब्यूटी, माय प्राइड जिसमें इंडियन स्किन टोन के लिए इसकी आवश्यकता को दर्शाया जाएगा. रेनी कॉस्मेटिक एक नए जमाने के एफडीए द्वारा मान्य उन्नत उत्पाद श्रृंखला का ब्रांड है, जो अपनी उच्च-गुणवत्ता और क्रुएल्टी फ्री लाइन की सुंदरता को परिभाषित कर रहा है. यह नए उत्पाद क्रुएल्टी फ्री, लाईन, विगन, पैराबेन-फ्री और सिलिकॉन फ्री हैं. लिक्विड फाउंडेशन, कॉम्पैक्ट और लूज पाउडर में हाइलूरोनिक एसिड होता है जो त्वचा को स्मूथ और फर्म बनाता है. ड्यूल स्टिक फाउंडेशन में वाईट क्ले त्वचा के लिए माइल्ड एक्सफोलिएटर का काम करती है और रोमछिद्रों को बंद रखती है. इल्यूमिनेटिंग प्राइमर में मौजूद मैका की स्वस्थ त्वचा कोशिकाओं का काम करती हैं. इन उत्पादों को त्वचा को हाइड्रेट रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें प्राकृतिक रूप देने के लिए सही सम्मिश्रण गुण हैं. सभी मौसमों और तापमानों में भारतीय त्वचा के विभिन्न रंगों को सर्वोत्तम रूप पेश करने के लिए इसमें रंगों को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है. लॉन्च किए गए सभी उत्पाद हल्के है जिन्हें कही पर भी आसानी से ले जाया सकता है. लॉन्च पर बात करते हुए, रेनी कॉस्मेटिक्स की संस्थापक और निदेशक, आशका गोराडिया गोबले ने कहा, “हम अपने कॉस्मेटिक्स में फेस बेस को डिजिटल रूप से लॉन्च करने और पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जिसके लिए हमने व्यापक शोध किया है और यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है कि इससे ग्राहकों को संतुष्टी मिले. हमारा मकसद सभी भारतीय स्किन टोन को उनकी सुंदरता में बढ़ावा देने में मदद करना, हमारे ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करके महिलाओं को सशक्त बनाना है. ” सौंदर्य प्रसाधन उद्योग में अपने पैर मजबूती से जमाने के साथ, रेनी कॉस्मेटिक्स के 300 से अधिक स्टोर हैं. यह ब्रांड अपने ऑफलाइन स्टोर के साथ पूरे भारत में विस्तार करने की योजना बना रहा है.
Comments
Post a Comment