डैप्स इंडिया टूर का उद्देश्य भारत में वेब3 को बड़े पैमाने पर अपनाना है

भारत का पहला वेब3 ऐप स्टोर, डैप्स भारत ने अपने मुंबई चैप्टर के साथ डैप्स भारत टूर की शुरुआत की। 100 से अधिक निवेशकों के साथ 300+ पंजीकरण के साथ यह एक बड़ी सफलता थी। भारत में वेब3 तकनीक को बड़े पैमाने पर अपनाने को बढ़ावा देने के लिए Dapps.co द्वारा यह दौरा किया गया था।

Dapps India Tour - मुंबई चैप्टर, 5ire ब्लॉकचेन और कम्युनिटी पार्टनर्स यूनिफॉर्म और देसी क्रिप्टो द्वारा सह-प्रायोजित, 28 जनवरी 2023 को अंधेरी ईस्ट, मुंबई में DevX में आयोजित किया गया था।

यह दौरा ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी की क्षमता और इसके द्वारा पेश किए जा सकने वाले विभिन्न अनुप्रयोगों को प्रदर्शित करने में सफल रहा। इसने वेब3 के लाभों के बारे में लोगों को अधिक जागरूक बनाया, एक सुरक्षित और पारदर्शी डिजिटल आधारभूत संरचना बनाने की इसकी क्षमता पर प्रकाश डाला।

इस कार्यक्रम में श्री मनहर गर्गरत, संस्थापक, ब्लॉकसिक्योर टेक्नोलॉजी लैब, हितेश मालवीय, संस्थापक, IBC DAO, अंकुर वैद, रिफ्लेक्सिकल एंड यूनिट नेटवर्क, हिमांशु शर्मा, सुरक्षा प्रमुख, 5ire ब्लॉकचेन, श्री मोहित मदान, सीईओ और कंपनी ने भाग लिया। -निर्देशक। यूनिफॉर्म एंड डैप्स की संस्थापक, सुश्री तरुशा मित्तल, COO और सह-संस्थापक, यूनिफॉर्म एंड डैप्सऔर कई अन्य।

डैप्स भारत टूर इवेंट में, यूनिफॉर्म एंड डैप्स की सीओओ और सह-संस्थापक सुश्री तरुशा मित्तल ने कहा, “यह भारतीय आबादी को वेब3 की दुनिया से परिचित कराने की दिशा में एक छोटा लेकिन प्रभावशाली कदम है। Dapps.co वेब3 तकनीकों को लोगों के लिए सुलभ बनाने और उन्हें वेब3 तकनीकों के साथ जुड़ने के लिए सर्वोत्तम उपकरण और संसाधन प्रदान करने के लिए काम करने के लिए समर्पित है। मेरा मानना है कि सही मार्गदर्शन के साथ वेब3 का भारतीय समाज और अर्थव्यवस्था पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

इसके अलावा, श्री प्रतीक गौरी, सह-संस्थापक और सीईओ, 5ire चेन ने कहा, “हम चार और शहरों में डैप्स इंडिया टूर के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं, जिससे अधिक से अधिक लोग विकेंद्रीकृत अनुप्रयोगों की शानदार क्षमता का उपयोग कर सकें। हमें विश्वास है कि यह ब्लॉकचेन-आधारित समाधानों को व्यापक रूप से अपनाने में मदद करेगा और भारतीय डिजिटल अर्थव्यवस्था के विकास में योगदान देगा।

Comments

Popular posts from this blog

GJEPC Unveils Exclusive Gem & Jewellery Show..

कोल्हापूर फिल्म कंपनी 'विठ्ठल दर्शन' अभिनेते जितेंद्र जोशी सादरीकरण करणार

Retail Jeweller MD & CEO Awards 2024: Excellence takes the spotlight